भारत में डॉ एस्क्लेपियस का पहला सम्पूर्ण मल्टीविटामिन सिरप न्यूट्राज़ोन प्रो, डॉ परख खिची द्वारा

 


भारतीय स्वास्थ्य सेक्टर में एक नई उम्मीद की किरण चमकी है। डॉ. एस्क्लेपियस फार्मास्युटिकल कंपनी ने 'न्यूट्राजोन प्रो' मल्टीविटामिन सिरप का लॉंच किया है, जो एक वास्तविक चमत्कार से कम नहीं है। यह सिरप न केवल विटामिन्स और मिनरल्स का समृद्ध स्रोत है, बल्कि इसमें प्रोबायोटिक्स, लाइसीन, लाइकोपीन, ओमेगा-3 फैटी एसिड्स, विटामिन K2, कोलीन, और कोएंजाइम क्यूटेन जैसे महत्वपूर्ण पोषक तत्व भी हैं। इस सिरप का नियमित सेवन न केवल शारीरिक स्वास्थ्य को संतुलित रखता है, बल्कि यह मानसिक स्वास्थ्य को भी सुधारता है और साथ-साथ त्वचा और बालों के लिए भी फायदेमंद है।
 
 
कंपनी के CEO डॉ. परख खिची ने इस महत्वपूर्ण कदम के संदर्भ में कहा, "हम इस सिरप को भारतीय जनता के लिए एक संपूर्ण स्वास्थ्य समाधान के रूप में पेश कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य है कि हर कोई इसका लाभ उठा सके और स्वस्थ जीवन की ओर एक कदम आगे बढ़ सके। और यह बैच हमारे पूज्य पिताजी डॉ. दिलीप खिची के लिए समर्पित है।"
 
 
'न्यूट्राजोन प्रो' सिरप का नियमित सेवन करते हुए भारतीय लोग स्वस्थ और खुशहाल जीवन की ओर एक नया कदम बढ़ा सकते हैं। यह सिरप उन सभी लोगों के लिए उपयुक्त है जो अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहते हैं और एक सकारात्मक जीवन जीना चाहते हैं।

Previous Post Next Post

Recent Post

Features