ऐतिहासिक मॉडलिंग शो का ग्रैंड फिनाले हुआ संपन्न

 


मिस्टर ड्रीमस्टार राजस्थान बने समीर तो मिस ड्रीमस्टार राजस्थान का खिताब सिम्मी गिरी ने जीता, मिसेज में प्रिया भीमावत और टीन में सोनिया राय अव्वल

कहते है अगर ठान लिया जाए तो सब संभव है और इसी कहावत को ध्यान में रख कर ड्रीमस्टार प्रोडक्शन हाउस ने अपने ट्रेडिशनल शो मिस्टर मिस मिसेज और टीनएजर ड्रीमस्टार राजस्थान का सीजन 2 फालना के नोबल स्कूल में आयोजित किया गया।

शो के आयोजक दीपक कुमार ने बताया की पिछले 3 महीनो से इस शो के ऑडिशन राजस्थान के कही शहरों में ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से लिए गए। और अभी दिनांक 25 और 26 फरवरी को इसका ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया जिसमे पूरे राजस्थान से लगभग 70 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और अपनी परफॉर्मेंस दी।

आयोजनकर्ता की टीम ने बताया की शो का आयोजन 2 दिन के लिए किया गया जिसमे पहले दिन ग्रूमिंग और कॉन्फिडेंस के साथ इंटेलेक्चुअल राउंड और टैलेंट राउंड आयोजित किए गए और दूसरे दिन फाइनल मुकाबला हुआ।

फिनाले में समीर सिलावट ने मिस्टर ड्रीमस्टर राजस्थान का खिताब जीता वही मिस ड्रीमस्टार राजस्थान के रूप में सिमी गिरी को खिताब दिया गया। मिसेज कैटेगरी में प्रिया भीमावत ने प्रथम स्थान प्राप्त किया और टीनएजर में सोनिया राय अव्वल रही। इसके साथ ही कई प्रतिभागियों ने सब टाइटल भी जीते। फर्स्ट और सेकंड रनर अप में मिस्टर में बीकानेर के गजानंद और राहिल को सेकंड अवार्ड दिया गया तथा मिस कैटेगरी में चित्रा शर्मा और रेणुका माली को खिताब दिया गया। मिसेज में फर्स्ट रनरअप का खिताब लक्ष्मी तथा सेकंड रनरअप अलका मेहता रहे तथा अंतिम कैटेगरी में संजना को फर्स्ट रनरअप का खिताब दिया गया।

शो में जूरी की भूमिका चेना राम चौधरी, क्रमिक यादव, तरुण साहिल और जिया पांडेय ने निभाई और इसके साथ ही कही अतिथियों ने शो में अपनी उपस्थिति देकर शो को सफलता दिलाने में अपनी भूमिका निभाई। और शो में निंबाराम जी, किसना इंडस्ट्रीज फालना, दिलीप पटेल सिरोही, पंकज राज मेवाड़ा समेत कही अतिथियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। और इसी के साथ शो का सफलतापूर्वक समापन किया गया।

Previous Post Next Post

Recent Post

Features