तजिंदर सिंह तिवाना और मैड इन्फ्लुएंस के अध्यक्ष, 'सबके दिलों में राम' का समर्पण: भगवान श्रीराम के आगमन की धूमधाम से आचरण करते हुए

 


मुम्बई, महाराष्ट्र, भारत  

भारत के दिल की धड़कन भगवान श्रीराम मंदिर के उद्धघाटन की प्रतीक्षा में तेजिंदर सिंह तिवाना का “सबके दिलों में राम” इस ऐतिहासिक क्षण के पूर्वस्तुति के रूप में कार्य करता है। इसकी भावनात्मक धुन और शक्तिशाली गीतों के साथ, यह गाना न केवल भगवान श्रीराम की श्रद्धांजलि अर्पित करता है बल्कि हमारे राष्ट्र के हृदय को परिभाषित करने वाले सांस्कृतिक जीवंतता के साथ भी संवाद करता है।

सबके दिलों में राम के गायक ताजिंदर सिंग तीवाना

मैड इन्फ्लुएंस द्वारा YouTube चैनल पर लॉन्च किए गए इस मोहक संगीत के पृष्ठभूमि के रूप में तेजिंदर सिंह तिवाना के सृजनात्मक प्रतिष्ठान का समर्पण,टीनु अरोड़ा द्वारा संगीत, और ईरशाद दलाल द्वारा रचित सुरीले गीतों का संगम है। “ए-ओके स्टूडियोज” द्वारा मेटिक्युलस मिक्स मास्टरिंग से सुन्दर ऑडियो अनुभव सुनने वालों के लिए सुनिश्चित किया गया है।

सबके दिलों में राम” के साथ जुड़ी दृश्य सौंदर्यपूर्ण दृष्टिकोण का साक्षात्कार क्रिएटिव टीम के समर्पण और कलात्मकता का प्रमाण है। फाइनल कट प्रोडक्शन्स द्वारा कुशलता से बनाया गया वीडियो, अंकुश सिंह द्वारा संपादित, सिनेमेटिक यात्रा की भांति विकसित होता है, जो गाने के आध्यात्मिक सार को अनुकरण करता है। राज पंचाल के द्वारा प्रस्तुत अद्भुत कला, इस भव्य कथा को एक पूर्ण ऑडियो-विजुअल अनुभव बनाती है।

एरियल सिनेमैटोग्राफर सुशील मुगुललू, अपने विशेषज्ञता से सुपर्दृशी एयरियल शॉट्स को कैप्चर करने में योगदान करते हैं, जो गाने की आत्मा के साथ संवाद करने वाला एक दृष्टिकोण बनाते हैं। मैड इन्फ्लुएंस द्वारा नेतृत्व किए जाने वाले विपणी रणनीति का उद्दीपन “सबके दिलों में राम” की पहुंच को बढ़ाने और यह सुनिश्चित करने का प्रयास करता है कि यह विभिन्न दर्शकों के दिलों तक पहुंचे।

मुंबई के राजनीतिक परिदृश्य में प्रमुख व्यक्ति तजिंदर सिंह तिवाना ने इस संगीतिक श्रद्धांजलि को आगे बढ़ाने में अपनी खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा, “यह गाना सिर्फ एक संगीत नहीं है बल्कि एक आध्यात्मिक यात्रा है जो भगवान श्रीराम के प्रति श्रद्धांजलि में हृदय और मनों को एकजुट करने का उद्देश्य रखती है। यह हमारी सांस्कृतिक जड़ों और हमें एक साथ बाँधने वाले मूल्यों का अर्पण है।

श्रोताओं ने गहरी भावनाओं को जगाने और भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के सामंजस्यपूर्ण अनुस्मारक के रूप में काम करने की क्षमता को ध्यान में रखते हुए, रिलीज पर पहले से ही प्रशंसा करना शुरू कर दिया है।

“सबके दिलों में राम” अब MadVoxOfficial के YouTube चैनल पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। भगवान के आगमन की धूमधाम से मिलें, जादू का अनुभव करें, और आकर्षक मेलोडीज़ को अपने दिल में सुनने की अनुमति दें।

Previous Post Next Post

Recent Post

Features