जॉय अलुक्कास की आत्मकथा ‘स्प्रेडिंग जॉय’ प्रशंसात्मक समीक्षाओं के साथ शारजाह पुस्तक मेले में लॉन्च हुई

  


कोच्चि, केरल, भारत

प्रसिद्ध उद्यमी श्रीमान जॉय अलुक्कास की बहुप्रतीक्षित आत्मकथा, ‘स्प्रेडिंग जॉय – हाउ जॉयअलुक्कास बिकम द वर्ल्ड्स फेवरेट ज्वैलर‘ का शारजाह पुस्तक मेले में आधिकारिक तौर पर अनावरण किया गया। शारजाह बुक अथॉरिटी के सी.ई.ओ. अहमद बिन रक्कड़ अल अमेरी, और बॉलीवुड अभिनेत्री सुश्री काजोल देवगन, जॉयअलुक्कास के वैश्विक ब्रांड एंबेसडर ने सुश्री जॉली जॉय अलुक्कास और श्री अनंत पद्मनाभन – सी.ई.ओ. हार्परकॉलिन्स की उपस्थिति में सम्मान दिया। 

पुस्तक का लॉन्च एक असाधारण समारोह था, जिसमें प्रतिष्ठित जनसमूह उपस्थित था। समारोह के दौरान प्रतिष्ठित अधिकारियों, व्यावसायिक क्षेत्र की उल्लेखनीय हस्तियों, और परिवार के सदस्यों ने दर्शकों को संबोधित किया।  

श्रीमान जॉय अलुक्कास ने अपने जीवन के अनुभवों और सबकों पर विचार करते हुए हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मेरे जीवन की यात्रा वचनबद्धता, कड़ी मेहनत, जुनून, और दृढ़ता के स्थायी मूल्यों का प्रमाण रही है। उन्होंने आगे कहा, “मुझे आशा है कि मेरा विनम्र प्रयास दूसरों को अपने सपनों को पूरा करने और विपरीत परिस्थितियों में कभी हार न मानने के लिए प्रेरित करेगा।

स्प्रेडिंग जॉय’ को लेकर चर्चा अभूतपूर्व रही है, पूर्व-ऑर्डर सभी उम्मीदों से बढ़कर रहे हैं। यह पुस्तक अब भारत, यू.ए.ई. और बहरीन के सभी प्रमुख पुस्तक स्टोरों के साथ-साथ अमेज़न यू.ए.ई., भारत, सिंगापुर, यू.के. और यू.एस.ए. और अन्य लोकप्रिय ई-कॉमर्स पोर्टलों के जरिए दुनिया भर के पाठकों के लिए ऑनलाइन उपलब्ध है। यह पुस्तक शारजाह पुस्तक मेले में डीसी बुक्स पर अंग्रेजी में जशनमल और मलयालम में भी उपलब्ध है।

यह आत्मकथा पढ़ने में प्रेरणादायक होने का वादा करती है, जो एक ऐसे व्यक्ति के जीवन और उपलब्धियों के बारे में अमूल्य अंतर्दृष्टि पेश करती है, जिसने व्यवसाय जगत पर एक अमिट छाप छोड़ी है। जैसे-जैसे ‘स्प्रेडिंग जॉय’ साहित्यिक मंच पर अपनी जगह बना रही है, यह उन सभी लोगों के लिए प्रेरणा का प्रतीक बनने के लिए तैयार है जो दृढ़ता, समर्पण, और अपने सपनों को आगे बढ़ाने के जुनून के जरिए सफलता चाहते हैं।

Previous Post Next Post

Recent Post

Features