बाड़मेर: श्री जसनाथ स्कूल साता की छात्रा उर्मिला कंवर ने 12वीं कला वर्ग में मारी बाजी

 


साता/सेड़वा। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 12 वीं कला वर्ग के साथ वरिष्ठ उपाध्याय परीक्षा परिणाम घोषित कर दिये। अजमेर मुख्यालय पर बोर्ड प्रशासक लक्ष्मीनारायण मंत्री ने कांफ्रेंस हाल में ठीक 12.15 बजे परिणाम जारी किये। सीनियर सेकेंडरी कला वर्ग का परिणाम 96.33 प्रतिशत रहा। जोकि गत वर्षों की तुलना में बेहतर रहा। सीनियर सैकंडरी कला वर्ग के परिणाम में बाड़मेर जिला प्रदेश में 7वें स्थान पर रहा। 

बाड़मेर जिले के साता गांव की श्री जसनाथ सी सै स्कूल साता की छात्रा उर्मिला कंवर ने निरन्तर पढ़ाई व गुरुजनों के सहयोग से 96.00 प्रतिशत अंक हासिल कर जिले का नाम रोशन किया। 

उर्मिला ने बताया कि "मैनै लग्न व मेहनत से गुरुजनों के मार्गदर्शन से ये मुकाम हासिल किया व स्कूल में हमें घर जैसा माहौल और अनुशासन मिलता रहा। हमेशा गुरूजी तिलोक जी ने मोटीवेट किया जिसके फलस्वरूप आज मैं इस मुकाम पर हुं। मैं ये श्रेय विधालय की सम्पूर्ण गुरूजनो और प्राचार्य श्री तिलोकाराम चौधरी को देती हूँ। मैं आगे सिविल सर्विसेज में जाकर देश की सेवा करूंगी। "

स्कूल और कॉलेज के संचालक तिलोकाराम चौधरी ने बताया कि "हमें हमारे महाविद्यालय की पूरी टीम पर पूर्ण भरोसा था। विधालय के शिक्षकगण, विधार्थियों और अभिभावकों सभी के सहयोग व उनकी मेहनत के बदौलत आज ग्रामीण क्षैत्र की प्रतिभाएं उभरकर सामने आ रही है। हमारे विधालय की पूरी टीम का शुरू से ही लक्ष्य था की इस बार जिला टाॅप करना है। हमारी मेहनत की बदौलत सभी 72 विधार्थी प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए इसके लिए सभी विद्यार्थियों, शिक्षकों और अभिभावकों का धन्यवाद और आभार व्यक्त करता हूँ।

Previous Post Next Post

Recent Post

Features